• एक ही दिन में 10 हजार मरीज बढ़े हैं
  • एक बार फिर सख़्त लॉकडाउन लगाने की तैयारी चल रही है
  • राजधानी दिल्ली में संक्रमितों का आंकड़ा 32000 के पार हो चुका है
  • पिछले 7 दिन में 9500 से ज़्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले दिल्ली में दर्ज हुए हैं.

नोएडा में प्राइवेट लैब का फर्जीवाड़ा, निगेटिव लोगों को बताया कोरोना पॉजिटिव

कोरोना महामारी ने पुरे देश में कहर बर्षा रक्खा है लेकिन दिल्ली में विकराल रूप लेता जा रहा है. इसी बीच सूत्रों से पता चला है कि सरकार एक बार फिर देश की राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन (Lockdown in Delhi) लगा सकती है.

देश की राजधानी दिल्ली में बहुत ज्यादा बढ़ते कोरोना संक्रमित (Covid-19 Positive) मामले को देख एक बार फिर सख़्त लॉकडाउन लगाने की तैयारी चल रही है. इस बात का ऐलान दिल्ली के मुख्यमंत्री (Arvind Kejriwal) जल्द कर सकते हैं.

पुरे देश में कोरोना का ग्राफ Unlock-1 में काफी तेजी से बढ़ा है. केवल एक ही दिन में 10 हजार मरीज बढ़े हैं.इस तरह की बेकाबू होती स्थिति को देखते हुए दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर संपूर्ण लॉकडाउन लगाया जा सकता है.

लॉकडाउन फिर से लगाना पड़ सकता हैं, यदि नियमो का पालन नहीं किया तो

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह Aamit Shah) की मुलाकात के बाद ही यह चर्चा है कि दिल्ली को पूरी तरह लॉक किए जाने की चर्चा है. हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर इसका कोई ऐलान नहीं हुआ है.

राजधानी दिल्ली में कोरोना महामारी से  संक्रमितों का आंकड़ा 32000 के पार हो चुका है. पिछले 24 घंटे में 1500 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से एक और मौत भी हो चुकी है.

दिल्ली में अब तक मौत का कुल आंकड़ा 984 पहुंच चुका है. बता दे की पिछले 7 दिन में 9500 से ज़्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले दिल्ली में दर्ज हुए हैं. आशंका जताई गई है कि 31 जुलाई तक दिल्ली में साढ़े पांच लाख से ज़्यादा कोरोना मरीज होने की असंका है

हाथ चूम कर कोरोना का इलाज करने वाले बाबा की कोरोना से मौत, इलाज के लिए गए 19 भक्त भी हुए कोरोना संक्रमित

जिंदा नहीं छोड़ूँगी तुम्हें, एक गोली तो मारुँगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *