• ये सभी लोग एक ही परिवार के हैं
  • महिला तेलंगाना के सांगारेड्डी में रहा करती थी
  • 25 लोगों के साथ 10 जून को अंतिम संस्कार किया
  • अस्पताल प्रशासन ने लापरवाही करते हुए कोरोना वायरस की रिपोर्ट का इंतजार किए बिना ही महिला का शव उसके परिजनों को सौंप दिया

अभिनेत्री दीपिका की माँ को हुआ कोरोना, केजरीवाल अरविन्द केजरीवाल से मांगी मदद

पुरे देश में कोरोना महामारी (Coronavirus) से संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच संक्रमित लोगो की संख्या भी हर दिन बढ़ती ही जा रही है , वैसे तो सभी हॉस्पिटल में सख्ती के साथ कोरोना अभियान चालू है

लेकिन कहीं कहीं लापरबाही की देखने को मिल ही जाती है जिससे लोगो की जान आफत में आ जाती है ऐसा ही एक मामला मामला तेलंगाना (Telangana)  के सांगारेड्डी में देखने को मिला है। 

तेलंगाना के सांगारेड्डी में एक कोरोना पॉजिटिव महिला के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए 25 में से 19 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. ये लोग 10 जून को सांगारेड्डी के जहीराबाद में एक महिला के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे, ये सभी लोग एक ही परिवार के हैं.

बता दे की 10 जून को हैदराबाद में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. उसके बाद परिजनों को शव सौंपा गया और परिजन 25 लोगों के साथ 10 जून को अंतिम संस्कार किया. दो दिनों के बाद 19 लोगों की तबीयत खराब होने लगी. जब सभी लोगों ने टेस्ट कराया तो कोरोना पॉजिटिव निकले. जिसके बाद बाकी लोगों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है.

पंजाब में फिर लॉकडाउन सुरु हुआ, बॉर्डर भी सील होंगे

सूत्रों से पता चला है की ये महिला तेलंगाना के सांगारेड्डी में रहा करती थी. 55 साल की महिला का सांगारेड्डी के जहीराबाद के एक निजी अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा था. 9 जून को इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि​ अस्पताल प्रशासन ने लापरवाही करते हुए कोरोना वायरस की रिपोर्ट का इंतजार किए बिना ही महिला का शव उसके परिजनों को सौंप दिया. और जब बाद में जब रिपोर्ट आई तो महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई. महिला के रिश्तेदारों ने तब तक पारंपारिक रीति रिवाज का पालन करते हुए उसके शव का अंतिम संस्कार कर चुके थे.

महिला की कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट आने के बाद शांतिनगर में लोग परेशान हैं. साथ ही प्रशासन ने शांतिनगर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है और 350 घरों में टेस्टिंग की जा रही है. और प्रशासन इन सभी घरों में सैनिटाइजेशन का काम भी कर रहा है.

करना महामारी (Corona Virus) से इन दिनों भारत (India) समेत दुनिया (World) के कई देश जूझ रहे हैं. जहाँ कोरोना महामारी अपना कहर बर्षा रही है  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, भारत में कोरोना पीड़ितों की कुल संख्या 3,0887 हो गई है

देश में ३ लाख से ज्यादा हुए कोरोना केस, महाराष्ट्र सबसे आगे, दिल्ली मुंबई में हालत ख़राब

और अब तक 8,885 मरीजों की मौत हुई है. फिलहाल देश में 1,45,779 एक्टिव केस हैं और 1,54,330 लोग ठीक हो गए हैं. वहीं, दुनियाभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 77 लाख के ऊपर जा चुका है. और साथ ही 4 लाख 28 हजार से ज्यादा लोगों की मौत भी हो चुकी है.

नोएडा में प्राइवेट लैब का फर्जीवाड़ा, निगेटिव लोगों को बताया कोरोना पॉजिटिव

हाथ चूम कर कोरोना का इलाज करने वाले बाबा की कोरोना से मौत, इलाज के लिए गए 19 भक्त भी हुए कोरोना संक्रमित

पतंजलि ने किया कोरोना वायरस की दवा बनाने का दावा, ठीक हो चुके हैं हजारों मरीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *